• Hotel owners advertise their establishments online to gain more clients. Via their websites, they can manage reservations, accept payment and promote their locations with discounts and gifts. Abacre Cloud Hotel Management System is a complete tool for hotel owners to control their businesses successfully.

    This system provides users with a standard software for Windows machines and a website that represents the hotel. It stores information within a cloud database to handle reservations, check-in/out, and billing.

    You can setup this software on multiple computers, depending on the level of your business. Authorization levels can be set up to enable your workers to interact with the software, and it supports any machine, be it a simple desktop or touch display.

    The desktop-based software is well organized into several tabs and menus, providing an abundance of features. Unfortunately, it is not eye-catching and the response time is sometimes unusually long.

    The application provides ample settings and features for you to tweak. You can manage reservations, maintain a client database, store inventory information, promote your establishment via e-mail campaigns, and bill all the services you offer.

    Furthermore, you can link several hardware devices, such as barcode readers, employee swipe cards, and caller IDs via modems. You can also set up worker shifts and manage your relations with clients, vendors or employees via automated e-mails.

    For accounting purposes, there is a reports menu that enables you to preview data on sales by time, hostess, or client. You can also handle worker hours, calculate your profit and taxes as well as generate discounts for loyal customers.

    To sum things up, Abacre Cloud Hotel Management System is indeed an extensive program that handles all aspects of owning and managing a hotel. It provides both local and web-based application to help you stay on top of your establishment. Unfortunately, the installation process is not smooth, especially when you are creating the cloud database. Also, the response time of the desktop application could be improved. Outside of these drawbacks, this solution performs as expected.

  • होटल मालिकों को विज्ञापित उनके प्रतिष्ठानों के लिए ऑनलाइन और अधिक ग्राहकों को लाभ. के माध्यम से अपनी वेबसाइटों, वे कर सकते हैं, आरक्षण का प्रबंधन, भुगतान स्वीकार करते हैं और बढ़ावा देने के अपने स्थानों के साथ छूट और उपहार. Abacre बादल होटल प्रबंधन प्रणाली है एक पूरा उपकरण के लिए होटल मालिकों को नियंत्रित करने के लिए अपने कारोबार को सफलतापूर्वक । इस प्रणाली के उपयोगकर्ताओं को प्रदान करता है के साथ एक मानक सॉफ्टवेयर के लिए Windows मशीनों और एक वेबसाइट का प्रतिनिधित्व करता है कि होटल । यह जानकारी संग्रहीत करता है के भीतर एक बादल डेटाबेस को संभाल करने के लिए आरक्षण, चेक-इन/आउट, और बिलिंग. आप सेटअप कर सकते हैं इस सॉफ्टवेयर में कई कंप्यूटरों पर स्तर पर निर्भर करता है अपने व्यापार के. प्राधिकरण स्तर सेट किया जा सकता अप करने के लिए सक्षम करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत सॉफ्टवेयर के साथ, और यह का समर्थन करता है किसी भी मशीन हो सकता है, यह एक सरल डेस्कटॉप या टच डिस्प्ले है । डेस्कटॉप आधारित सॉफ्टवेयर है, अच्छी तरह से संगठित रूप में कई टैब और मेनू है, उपलब्ध कराने के सुविधाओं के एक बहुतायत है । दुर्भाग्य से, यह आंख को पकड़ने नहीं है, और प्रतिक्रिया समय है, कभी कभी असामान्य रूप से लंबे समय तक. आवेदन प्रदान करता है पर्याप्त सेटिंग और सुविधाओं को आप के लिए tweak करने के लिए. आप का प्रबंधन कर सकते हैं, आरक्षण को बनाए रखने के लिए एक ग्राहक डेटाबेस, स्टोर सूची के बारे में जानकारी, को बढ़ावा देने के अपने स्थापना के माध्यम से ई-मेल अभियान, और बिल के सभी आप की पेशकश की सेवाओं. इसके अलावा, आप लिंक कर सकते हैं कई हार्डवेयर उपकरणों, इस तरह के रूप में बारकोड पाठकों, कर्मचारी, कार्ड स्वाइप और कॉलर आईडी के माध्यम से मोडेम. आप भी सेट कर सकते हैं कार्यकर्ता पारियों और अपने संबंधों का प्रबंधन ग्राहकों के साथ, विक्रेताओं या कर्मचारियों के माध्यम से स्वचालित ई-मेल. लेखा प्रयोजनों के लिए, वहाँ है एक रिपोर्ट मेनू सक्षम बनाता है कि आप पूर्वावलोकन करने के लिए डेटा पर बिक्री के द्वारा समय में, परिचारिका, या ग्राहक. आप भी कर सकते हैं संभाल कार्यकर्ता घंटे की गणना, अपने लाभ और करों के रूप में अच्छी तरह के रूप में उत्पन्न छूट वफादार ग्राहकों के लिए. योग करने के लिए चीजों को, Abacre बादल होटल प्रबंधन प्रणाली वास्तव में है कि एक व्यापक कार्यक्रम के हैंडल के सभी पहलुओं के मालिक और प्रबंध एक होटल है । यह प्रदान करता है दोनों को स्थानीय और वेब आधारित आवेदन में मदद करने के लिए आप शीर्ष पर रहने के अपने तिथि. दुर्भाग्य से, की स्थापना की प्रक्रिया आसान नहीं है, विशेष रूप से जब आप कर रहे हैं बनाने के बादल डेटाबेस. इसके अलावा, प्रतिक्रिया समय के डेस्कटॉप आवेदन में सुधार किया जा सकता है । बाहर की ये कमियां, इस समाधान के रूप में प्रदर्शन की उम्मीद है ।