• Device Monitoring Studio is software tool whose only purpose is to monitor and analyze serial ports, as well as save the data to the hard drive.

    After a quick and surprise-free installation process, you come face to face with a pretty cluttered interface, as it consists of a menu bar, many shortcut buttons and panels to help you view all devices that can be monitored, their description, dependent devices and the list goes on.

    As a consequence, novice users might find it a bit difficult to get around it. Nonetheless, they can access some comprehensive and neatly-organized Help contents.

    This software tool enables you to monitor and analyze devices connected through a USB, as well as serial terminals and network connections. It is possible to view information about each and every one of these items, including port, speed, device address, connection status and dependent devices.

    Aside from that, you can access a packet builder, a social networking platform plugin (Facebook), as well as a protocols panel. In the later, you can easily add new protocols, open others from the hard drive (H format), delete and recompile them.

    You can create bridges between two different serial devices, create scripts, save them as JS or VBS files, run them, and export configurations or import them using a DMSDWC format.

    To sum up, Device Monitoring Studio is an efficient piece of software which can be used in application, device driver and serial hardware development, and represents a powerful platform for coding, testing and optimization. It has a good response time, it does not burden the computer’s performance and there are plenty of options to tinker with.

  • डिवाइस की निगरानी स्टूडियो सॉफ्टवेयर उपकरण जिसका केवल उद्देश्य के लिए है पर नजर रखने और विश्लेषण धारावाहिक बंदरगाहों के रूप में अच्छी तरह के रूप में डेटा को बचाने के लिए हार्ड ड्राइव. के बाद एक त्वरित और आश्चर्य की बात है-नि: शुल्क स्थापना की प्रक्रिया के साथ, आप आने का सामना करने के लिए चेहरे के साथ एक सुंदर बरबाद इंटरफेस के रूप में, यह के होते हैं एक मेनू पट्टी में, कई शॉर्टकट बटन और पैनलों में मदद करने के लिए आप को देखने के सभी उपकरणों है कि नजर रखी जा सकती है, उनके विवरण, पर निर्भर उपकरणों और सूची पर चला जाता है. एक परिणाम के रूप में, नौसिखिया उपयोगकर्ताओं को यह मिल सकता है एक सा मुश्किल पाने के लिए चारों ओर यह. फिर भी, वे का उपयोग कर सकते हैं, कुछ व्यापक और बड़े करीने से संगठित करने में मदद सामग्री है । इस सॉफ्टवेयर उपकरण के लिए सक्षम बनाता है पर नजर रखने और विश्लेषण उपकरणों के माध्यम से जुड़ा एक यूएसबी, के रूप में अच्छी तरह के रूप में सीरियल टर्मिनलों और नेटवर्क कनेक्शन । यह देखने के लिए संभव है के बारे में जानकारी प्रत्येक और हर एक के इन वस्तुओं सहित, पोर्ट, गति, डिवाइस पते, कनेक्शन स्थिति और आश्रित उपकरणों. एक तरफ से है कि, आप उपयोग कर सकते हैं एक पैकेट बिल्डर, एक सामाजिक नेटवर्किंग मंच प्लगइन (Facebook), के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक प्रोटोकॉल पैनल. बाद में, आप आसानी से जोड़ सकते हैं नए प्रोटोकॉल, दूसरों को खोलने से हार्ड ड्राइव (एच प्रारूप), हटाएँ और फिर कंपाइल करने दें उन्हें । आप कर सकते हैं बनाने के लिए पुलों के बीच दो अलग-अलग धारावाहिक उपकरणों, स्क्रिप्ट बनाने, उन्हें बचाने के लिए के रूप में जे एस या वी बी एस फ़ाइलें, उन्हें चलाने के लिए, और निर्यात विन्यास या उन्हें आयात का उपयोग कर एक DMSDWC स्वरूप है । योग करने के लिए, डिवाइस की निगरानी स्टूडियो है एक कुशल सॉफ्टवेयर का टुकड़ा है जो इस्तेमाल किया जा सकता आवेदन में, डिवाइस ड्राइवर और सीरियल हार्डवेयर के विकास, का प्रतिनिधित्व करता है और एक शक्तिशाली मंच के लिए कोडिंग, परीक्षण और अनुकूलन. यह एक अच्छी प्रतिक्रिया समय में, यह बोझ नहीं है कंप्यूटर के प्रदर्शन और वहाँ बहुत सारे विकल्प के साथ टिंकर करने के लिए है ।