• Working with multiple email accounts can sometimes lead to forgetting certain information, such as authentication details or usernames.

    While you can write them down on a piece of paper, you can also rely on dedicated software solutions, such as ID Manager, that can help you achieve the same results faster and without wasting paper.

    This application comes with a minimalistic design that allows you to familiarize yourself quickly with it and use it to its full extent with almost no difficulty.

    Although there is no traditional configuration menu, it is possible to adjust certain parameters, such as modifying the password needed to access the application or changing default fonts.

    Unfortunately, the help menu does not provide you with any actual user guide, therefore novices might have to use it by trial and error.

    This program is designed around a simple concept: organizing email account information, such as address, password or extra details and protect them with a password.

    You can add a new entry to the list by typing the desired content in the dedicated fields and hitting the plus-shaped button on the right. Alternatively, after filling in the information, you can choose between the “Add New ID” or “Add New ID Without Time” functions under the file menu.

    Although you can view your accounts along with any other detail in the dedicated list, it is also possible to select a specific item and click the View button. This displays the item with its corresponding details in a quite more neatly manner.

    Removing a certain entry from the list can be achieved by either right-clicking it and selecting the corresponding option, or by relying on the Remove Selected ID function from the File menu.

    To sum it up, ID Manager is a lightweight utility that allows you to save your email account details in a list and secure it by specifying a password.

  • काम के साथ एकाधिक ईमेल खातों कर सकते हैं कभी कभी करने के लिए नेतृत्व को भूल, कुछ जानकारी इस तरह के रूप में प्रमाणीकरण जानकारी या उपयोगकर्ता नाम. जबकि आप कर सकते हैं उन्हें लिखने के नीचे कागज के एक टुकड़े पर, आप भी कर सकते हैं पर भरोसा करते हैं, समर्पित सॉफ्टवेयर समाधान, जैसे आईडी प्रबंधक, मदद कर सकते हैं कि आप एक ही परिणाम प्राप्त करने के लिए तेजी से और कागज बर्बाद कर के बिना. इस आवेदन के साथ आता है एक minimalistic डिजाइन की अनुमति देता है कि आप करने के लिए अपने आप को परिचित के साथ जल्दी से इसे का उपयोग करें और यह करने के लिए अपनी पूरी हद तक के साथ लगभग कोई कठिनाई नहीं है । हालांकि वहाँ है कोई पारंपरिक विन्यास मेनू में, यह संभव है को समायोजित करने के लिए जैसे कुछ मापदंडों को संशोधित करने के लिए पासवर्ड की जरूरत आवेदन का उपयोग करने या बदलने के डिफ़ॉल्ट फोंट. दुर्भाग्य से, मदद मेनू प्रदान नहीं करता है, आप के साथ किसी भी वास्तविक उपयोगकर्ता का मार्गदर्शन, इसलिए novices हो सकता है का उपयोग करने के लिए यह परीक्षण और त्रुटि के द्वारा. इस कार्यक्रम के लिए डिज़ाइन किया गया है चारों ओर एक सरल अवधारणा: आयोजन के ईमेल खाते की जानकारी, के रूप में इस तरह के पते, पासवर्ड या अतिरिक्त जानकारी की रक्षा और एक पासवर्ड के साथ उन्हें. आप कर सकते हैं एक नई प्रविष्टि जोड़ने के लिए सूची टाइप करके वांछित सामग्री में समर्पित क्षेत्रों और मार प्लस-आकार सही पर बटन. वैकल्पिक रूप से, जानकारी में भरने के बाद, आप कर सकते हैं के बीच का चयन करें नया जोड़ें "आईडी" या "जोड़ें नई आईडी के बिना समय" कार्यों फ़ाइल मेनू के तहत. यद्यपि आप कर सकते हैं अपने खातों को देखने के साथ-साथ किसी भी अन्य विस्तार में समर्पित सूची में, यह भी संभव है का चयन करने के लिए एक विशिष्ट आइटम और दृश्य बटन क्लिक करें. यह प्रदर्शित करता है आइटम के साथ अपनी इसी विवरण में एक काफी अधिक बड़े करीने से ढंग से । को हटाने के लिए एक निश्चित प्रवेश सूची से प्राप्त किया जा सकता द्वारा या तो राइट क्लिक करके और चयन इसी विकल्प, या द्वारा पर भरोसा निकालें चयनित आईडी समारोह फ़ाइल मेनू से. यह योग करने के लिए, आईडी प्रबंधक एक हल्के उपयोगिता है कि अनुमति देता है आप को बचाने के लिए अपने ईमेल खाते के विवरण में एक सूची और सुरक्षित यह निर्दिष्ट द्वारा एक पासवर्ड है ।