• To protect your privacy when going online and leaving tracks behind, it's necessary to use a VPN application capable of masking your real identity by bouncing your IP address through different countries.

    Kaspersky Secure Connection represents the VPN solution of Russian developer Kaspersky, which can be easily configured in order to get it up and running in no time. Unlike most VPN tools out there, the free edition of this program doesn't require any kind of registration, so you can start using it immediately after setup.

    Creating an icon in the systray after installation, the program facilitates quick access to its options, showing a list of all countries that you can connect to. However, the free edition doesn't provide you with this feature. Instead, Kaspersky automatically connects to a random region from the list.

    It's advisable to keep an eye on the amount of megabytes used, since data allowance is limited in the free version (200MB/day). Unfortunately, Kaspersky Secure Connection fails to show numbers in real time so you can rapidly reach this limit without even realizing it.

    It's possible to mark favorite countries, ask the tool to automatically run every time you turn on your PC, establish the VPN connection as soon as the application gets launched, reset all hidden notifications, as well as apply general connection rules to wireless networks.

    These rules focus on notifications if wireless connections cannot be established, action to take on connection to insecure networks, and virtual server to use when a secure connection is enabled.

    The application worked smoothly on Windows 10 in our tests and had low impact on computer performance. It's also shipped with Kaspersky Free, which was recently released.

    All aspects considered, Kaspersky Secure Connection delivers a simple and straightforward solution for setting up a VPN to protect your privacy when going online. On the other hand, it doesn't bring anything new to the table.

  • आपकी गोपनीयता की रक्षा करने के लिए जब ऑनलाइन जा रहा है और पटरियों छोड़ने के पीछे, यह आवश्यक है करने के लिए एक वीपीएन का उपयोग करने में सक्षम आवेदन मास्किंग अपनी असली पहचान उछल द्वारा अपने आईपी पते के माध्यम से अलग अलग देशों के । कैसपर्सकी सुरक्षित कनेक्शन का प्रतिनिधित्व करता है वीपीएन समाधान के रूसी डेवलपर Kaspersky जा सकता है, जो आसानी से विन्यस्त करने के क्रम में इसे पाने के लिए और कोई समय में चल रहे हैं । सबसे विपरीत वीपीएन उपकरण वहाँ बाहर है, नि: शुल्क संस्करण के साथ इस कार्यक्रम की आवश्यकता नहीं है किसी भी तरह के पंजीकरण, तो आप कर सकते हैं इसे तुरंत का उपयोग शुरू करने के बाद सेटअप. बनाने में एक आइकन systray स्थापना के बाद, कार्यक्रम के लिए त्वरित पहुँच की सुविधा के लिए अपने विकल्पों दिखा रहा है, एक सूची के सभी देशों में है कि आप कर सकते हैं कनेक्ट करने के लिए है । हालांकि, मुक्त संस्करण प्रदान नहीं करता है आप इस सुविधा के साथ. इसके बजाय, Kaspersky स्वचालित रूप से जोड़ता है के लिए एक यादृच्छिक क्षेत्र से सूची. यह सलाह दी जाती है पर नजर रखने के लिए राशि की मेगाबाइट का इस्तेमाल किया है, के बाद से डेटा भत्ता सीमित है नि: शुल्क संस्करण में (200MB/दिन). दुर्भाग्य से, कैसपर्सकी सुरक्षित कनेक्शन विफल रहता है को दिखाने के लिए संख्या वास्तविक समय में तो आप कर सकते हैं तेजी से इस सीमा तक पहुँचने के बिना भी यह एहसास है. यह संभव है करने के लिए निशान लगाएँ देशों से पूछना करने के लिए उपकरण स्वचालित रूप से चलाने के लिए हर बार जब आप अपने पीसी पर बारी, VPN कनेक्शन स्थापित के रूप में जल्द ही के रूप में आवेदन शुरू, रीसेट सभी सूचनाएं, के रूप में अच्छी तरह के रूप में लागू सामान्य कनेक्शन के नियमों के लिए वायरलेस नेटवर्क के लिए है । इन नियमों पर ध्यान केंद्रित अगर सूचनाएं वायरलेस कनेक्शन स्थापित नहीं किया जा सकता, कार्रवाई पर लेने के लिए कनेक्शन के लिए असुरक्षित नेटवर्क, और वर्चुअल सर्वर का उपयोग करने के लिए जब एक सुरक्षित कनेक्शन सक्षम किया गया है । आवेदन सुचारू रूप से काम किया पर विंडोज 10 के हमारे परीक्षणों में था और कम प्रभाव पर कंप्यूटर प्रदर्शन है. यह भी साथ भेज दिया Kaspersky मुक्त किया गया था, जो हाल ही में जारी. सभी पहलुओं पर विचार, कैसपर्सकी सुरक्षित कनेक्शन बचाता है एक सरल और सीधा समाधान की स्थापना के लिए एक वीपीएन आपकी गोपनीयता की रक्षा करने के लिए जब ऑनलाइन जा रहा है । दूसरे हाथ पर, यह नहीं लाने के लिए कुछ नया करने के लिए टेबल.