• SolidSDD is an application for detecting and managing source code duplication in software. It can be used to analyze large projects and detect code that has been cloned (e.g., via cut-n-paste operations) during development. Identifying such code fragments can be very useful for facilitating development and maintenance, or for reducing the memory footprint of an application.

    In addition to identifying the duplicated code fragments, SolidSDD offers an intuitive graphical user interface for assessing the similarity characteristics and the location of the duplicated code fragments in the code stack. This enables developers/architects to manage the process of refactoring duplicated code by assessing the required effort and establishing priorities.

    With the help of SolidSDD you'll be able to easily find any duplicate pieces of code in your projects!

  • SolidSDD के लिए एक आवेदन है का पता लगाने और प्रबंधन के स्रोत कोड में दोहराव से सॉफ्टवेयर. यह कर सकते हैं इस्तेमाल किया जा सकता का विश्लेषण करने के लिए बड़ी परियोजनाओं का पता लगाने और कोड की है कि क्लोन किया गया (उदाहरण के लिए, के माध्यम से कट-एन-पेस्ट के संचालन) के दौरान विकास. पहचान करने के लिए इस तरह के कोड के टुकड़े बहुत उपयोगी हो सकता है की सुविधा के लिए विकास और रखरखाव, या कम करने के लिए स्मृति पदचिह्न की एक आवेदन पत्र है । इसके अलावा पहचान करने के लिए दोहराया कोड के टुकड़े, SolidSDD प्रदान करता है एक सहज ज्ञान युक्त ग्राफिकल यूजर इंटरफेस का आकलन करने के लिए समानता की विशेषताओं और स्थान के दोहराया कोड के टुकड़े में कोड हो चुकी है । इस में सक्षम बनाता है डेवलपर्स/आर्किटेक्ट का प्रबंधन करने के लिए प्रक्रिया की पुनर्रचना डुप्लिकेट कोड का आकलन करने के द्वारा आवश्यक प्रयास और प्राथमिकताओं की स्थापना. की मदद के साथ SolidSDD आप करने में सक्षम हो जाएगा आसानी से मिल किसी भी डुप्लिकेट कोड के टुकड़े में अपनी परियोजनाओं!