• As is the case of real-time communication in general, live streams are a quick way of getting informed, but they do bear a major fault, namely that of putting a toll on your memory, especially if they are not recorded, and there is no way of reviewing facts later on.

    Fortunately, there are straightforward solutions you could turn to in order to record any audio playing on your computer yourself, and TunesKit Audio Capture is one of them.

    The software utility proposes a simple approach to grabbing any sound playing on your computer, regardless of whether it originates from your browser, media player, or any other program.

    Sporting a dark, minimalist user interface, TunesKit Audio Capture makes your job pretty easy, with the main window letting you select the source of the audio you intend to record.

    While there are a series of pre-defined applications you can choose from, you can come up with your own programs as well and start capturing one or multiple tracks simultaneously.

    Once you do that, trimming your audio is a piece of cake since you only need to indicate a start and end time by resorting to a slider bar while listening to the captured sounds so that you have full control of the editing process.

    Aside from that, adding tags to your tracks is possible. As such, filling in the dedicated boxes with a title, album, artist, composer, copyright, comments, and more should offer you a better view of each and every track’s contents.

    When this step is complete, all your recorded files can be viewed in the “History” window, where you can manage them as you see fit.

    Regarding the output file formats you can choose from, it is worth pointing out that your options range from MP3, FLAC, and WAV to M4A, AAC, and M4B. Moreover, you may want to know that selecting the codec, channel, as well as sample and bit rate should raise no issues whatsoever.

    On an ending note, TunesKit Audio Capture should come in handy if you need an app capable of grabbing audio from your computer, editing it, and converting it to the right file format. The program is easy to get accustomed to and ran seamlessly during our test, so there’s no harm in giving it a shot.

  • के रूप में है के मामले में वास्तविक समय संचार सामान्य में, रहते धाराओं कर रहे हैं एक त्वरित तरीका है के बारे में सूचित किया, लेकिन वे सहन करना एक प्रमुख गलती है, अर्थात् है कि डालने के लिए एक टोल अपनी स्मृति पर है, अगर वे विशेष रूप से दर्ज नहीं कर रहे हैं, और वहाँ कोई रास्ता नहीं है के तथ्यों की समीक्षा करने के बाद. सौभाग्य से, वहाँ रहे हैं सरल समाधान आप के लिए बारी करने के क्रम में किसी भी रिकॉर्ड ऑडियो खेल पर आपके कंप्यूटर में है, अपने आप को और TunesKit ऑडियो पर कब्जा है, उनमें से एक है । सॉफ्टवेयर उपयोगिता का प्रस्ताव एक सरल दृष्टिकोण हथियाने के लिए किसी भी ध्वनि पर खेल आपके कंप्यूटर में है, की परवाह किए बिना कि क्या यह से निकलती अपने ब्राउज़र, मीडिया प्लेयर, या किसी भी अन्य कार्यक्रम है । खेल एक अंधेरे minimalist उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस, TunesKit ऑडियो पर कब्जा बनाता है अपने काम बहुत आसान है, के साथ मुख्य विंडो दे आप के स्रोत का चयन, आप ऑडियो रिकॉर्ड करने का इरादा है । जबकि वहाँ रहे हैं की एक श्रृंखला पूर्व निर्धारित आवेदन आप में से चुन सकते हैं, आप के साथ आ सकते हैं अपने खुद के कार्यक्रमों के रूप में अच्छी तरह से शुरू करने और कब्जा करने के एक या एक से अधिक पटरियों के साथ-साथ । एक बार जब आप करते हैं कि, trimming अपने ऑडियो केक का एक टुकड़ा है के बाद से आप केवल एक की जरूरत का संकेत करने के लिए एक शुरुआत और अंत समय के लिए सहारा के द्वारा एक स्लाइडर पट्टी को सुन, जबकि पर कब्जा कर लिया लगता है इतना है कि आप पूरा नियंत्रण है के संपादन की प्रक्रिया है । एक तरफ से है कि, टैग जोड़ने के लिए अपने पटरियों संभव है । इस तरह के रूप में, भरने में समर्पित बक्से के साथ एक शीर्षक, एल्बम, कलाकार, संगीतकार, कॉपीराइट, टिप्पणियाँ, और अधिक की पेशकश करनी चाहिए, आप एक बेहतर दृश्य के प्रत्येक और हर ट्रैक की सामग्री है । जब यह चरण पूरा हो गया है, अपने सभी दर्ज की गई फ़ाइलों में देखा जा सकता है "इतिहास" विंडो, जहाँ आप उन्हें प्रबंधित कर सकते हैं के रूप में आप फिट देख. के बारे में आउटपुट फ़ाइल प्रारूपों आप चुन सकते हैं से, यह है कि बाहर इशारा लायक आपके विकल्प रेंज से एमपी 3, FLAC और WAV करने के लिए M4A, AAC, और M4B. इसके अलावा, आप चाहते हो सकता है कि पता करने के लिए का चयन कोडेक, चैनल, के रूप में अच्छी तरह के रूप में नमूना और बिट दर उठाना चाहिए जो भी कोई मुद्दों. पर एक अंतिम ध्यान दें, TunesKit ऑडियो पर कब्जा करना चाहिए काम में आ अगर आप की जरूरत है एक app हथियाने के लिए सक्षम ऑडियो अपने कंप्यूटर से इसे संपादित, और इसे परिवर्तित करने के लिए सही फ़ाइल स्वरूप है । कार्यक्रम आसान है करने के लिए आदी हो जाओ करने के लिए और भाग गया के दौरान समेकित रूप से हमारे परीक्षण में, तो वहाँ कोई नुकसान नहीं के रूप में यह एक गोली मार दी है ।