• Irrespective of whether you are regularly working with small fonts or are trying to edit some tiny parts in a graphic project, then you are probably aware of the fact that this will eventually take a toll on your eyes.

    As the name suggests, Zoom is a simple and lightweight application that acts as a magnifier for your desktop and hence, enables you to analyze small details better.

    The setup is quick and uneventful, especially since it entails decompressing the archive. Upon launch, you come face to face with a small window that is also the interface of the program. You can zoom in and out to any location on your desktop by using the mouse wheel, whereas selecting the area to magnify is a simple matter of keeping the cursor on top of it.

    The application allows you to change the zoom ratio and you can also increase the viewing region by dragging one of the corners. In the lower section of the interface you can preview the pointer's coordinates as well as the size of the viewing area.

    Depending on the type of project you are working on, you can set the program to always be on top. This feature can come in handy when you are working on a graphic element, yet you want to see the bigger picture to determine if it blends it, for instance.

    It is necessary to mention that the utility comes with various zoom ratio ranging from 0.5 to 65. Therefore, if you are unable to identify potential defects that are not visible to the naked eye, you can switch to a bigger ratio and confirm or infirm your theory.

    The smaller zoom ratio on the other hand, can be useful when you are trying to read various texts writing with small fonts for instance.

    If you are commonly working with tiny details and you need a tool that enables you to view the details more clearly, then Zoom might be the program to try out.

  • चाहे आप कर रहे हैं नियमित रूप से काम कर रहे छोटे फोंट के साथ या कर रहे हैं की कोशिश कर कुछ संपादित करने के लिए छोटे भागों में एक ग्राफिक परियोजना है, तो आप कर रहे हैं शायद के बारे में पता है कि तथ्य यह अंततः पर एक टोल ले लो अपनी आँखें. के रूप में नाम का सुझाव है, ज़ूम एक साधारण और हल्के आवेदन में कार्य करता है कि एक ताल के रूप में अपने डेस्कटॉप के लिए और इसलिए, सक्षम बनाता है आप का विश्लेषण करने के लिए छोटे विवरण बेहतर है । सेटअप त्वरित और ऊंचा नीचा है, खासकर के बाद से यह जरूरत पर जोर देता decompressing संग्रह है । शुरू करने पर, आप आने का सामना करने के लिए चेहरे के साथ एक छोटी सी खिड़की है कि है भी इंटरफ़ेस का कार्यक्रम है । आप कर सकते हैं, में और बाहर ज़ूम करने के लिए किसी भी स्थान पर अपने डेस्कटॉप के लिए माउस पहिया का उपयोग करके, जबकि क्षेत्र का चयन करने के लिए बढ़ाना है एक साधारण बात रखने के लिए कर्सर का उपयोग करें । आवेदन की अनुमति देता है आप को बदलने के लिए ज़ूम अनुपात, और आप भी कर सकते हैं वृद्धि देखने के क्षेत्र खींचकर कोनों में से एक है । के निचले खंड में इंटरफेस आप कर सकते हैं पूर्वावलोकन सूचक के निर्देशांक के रूप में अच्छी तरह के आकार के रूप में देखने के क्षेत्र. के प्रकार के आधार पर परियोजना तुम पर काम कर रहे हैं, आप कर सकते हैं के लिए कार्यक्रम निर्धारित करने के लिए हमेशा शीर्ष पर होना है । इस सुविधा के काम में आ सकता है जब आप पर काम कर रहे हैं एक ग्राफिक तत्व, अभी तक आप चाहते हैं की बड़ी तस्वीर देखने के लिए निर्धारित करने के लिए अगर यह यह मिश्रणों, उदाहरण के लिए. यह आवश्यक है कि उल्लेख करने के लिए उपयोगिता के साथ आता है विभिन्न ज़ूम अनुपात से लेकर 0.5 करने के लिए 65. इसलिए, यदि आप में असमर्थ रहे हैं की पहचान करने के लिए संभावित दोष नहीं कर रहे हैं कि नग्न आंखों को दिखाई है, आप कर सकते हैं स्विच करने के लिए एक बड़ा अनुपात और की पुष्टि करें या कमजोर अपने सिद्धांत है. छोटे ज़ूम अनुपात, दूसरे हाथ पर, उपयोगी हो सकता है जब आप की कोशिश कर रहे हैं पढ़ने के लिए विभिन्न ग्रंथों लेखन छोटे फोंट के साथ उदाहरण के लिए. यदि आप कर रहे हैं आमतौर पर काम के साथ छोटे विवरण और आप की जरूरत है सक्षम बनाता है एक उपकरण को देखने के लिए आप के विवरण और अधिक स्पष्ट रूप से है, तो ज़ूम हो सकता है इस कार्यक्रम के लिए बाहर की कोशिश करो.